Safai Karamcharis protest to cg govt, August Revolution announced

छत्तीसगढ़ : अब सफाई कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, परिवार के साथ करेंगे आंदोलन

सफाई कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, परिवार के साथ करेंगे आंदोलन Safai Karamcharis protest to cg govt, August Revolution announced

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 20, 2022/8:18 pm IST

रायपुर। Safai Karamcharis protest to cg govt : प्रदेश के अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारियों ने भूपेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों ने अगस्त क्रांति का ऐलान किया है। वहीं इस आंदोलन में कर्मचारी अपने परिवार के साथ सड़क पर उतरेंगे और अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद करेंगे।

यह भी पढ़ेंः  रेलवे ने कैंसिल की 115 ट्रेनें, इस दिन रद्द रहेंगी गाड़ियां, यह देखें पूरी लिस्ट

Safai Karamcharis protest to cg govt : जानकारी के अनुसार आज अशंकालीन स्कूल सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार से गुहार लगाई थी, वहीं मुख्यमंत्री के साथ बातचीत बेनतीजा रहा। हालांकि मानदेय में 300 रुपए की बढ़ोतरी का आश्वासन मिला है। वहीं इस प्रस्ताव को कर्मचारी संघ ने अपमाजनक बताया है। जिसके बाद अब कर्मचारियों ने सीधी लड़ाई का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

करेंगे सीएम हाउस का घेराव

Safai Karamcharis protest to cg govt :  मुख्यमंत्री से मांगों को लेकर चर्चा के बाद कर्मचारियों नराजगी जताई। वहीं सम्मानजनक मानदेय देने की मांग की। वहीं मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं प्रदेशभर के 43 हजार कर्मचारी अब अपनी मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करेंगे। कर्मचारी संघ ने बताया कि वे पूरे परिवार के साथ सीएम हाउस का घेराव करेंगे।

यह भी पढ़ेंः कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

और भी है बड़ी खबरें…