PM Modi Letter: जिले के युवक को पीएम मोदी ने भेजा आभार पत्र, जनसभा के दौरान भेंट की थी पेंटिग... |

PM Modi Letter: जिले के युवक को पीएम मोदी ने भेजा आभार पत्र, जनसभा के दौरान भेंट की थी पेंटिग…

PM Modi Letter: जिले के युवक को पीएम मोदी ने भेजा आभार पत्र, जनसभा के दौरान भेंट की थी पेंटिग...

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 10:54 AM IST, Published Date : May 12, 2024/10:54 am IST

सक्ती। PM Modi Letter: सक्ती जिला निवासी टिंकू देवांगन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आभार पत्र भेजा है। प्रधानमंत्री ने टिंकू देवांगन को उनके जनसभा के दौरान दिए गए पेंटिंग के लिए आभार व्यक्त करने ये पत्र भेजा है। पत्र मिलने पर टिंकू देवांगन और उसके परिजनों में खासा उत्साह देखने को मिला। वहीं टिंकू ने इस पेंटिंग को जनसभा के दौरान पीएम मोदी को भेंट की थी।

Read More: Kami Rita-Everest Record: पर्वतारोही कामी रीता शेरपा ने रचा इतिहास, 29वीं बार फतह की एवरेस्ट की चोटी 

वहीं पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा है कि, “आपके द्वारा बनाई गई पेंटिंग मुझ तक पहुंचाने के लिए आभार। आपकी इस अभिव्यक्ति ने मेरे हृदय को छू लिया है। आप जैसे परिवारजनों से मिलने वाला स्नेह मुझे देश के लिए जी-जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है। चित्रकला की शक्ति अद्भुत है।”

Read More: Jaiprakash Kirar Death: तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में BJP के पूर्व जिला अध्यक्ष की दर्दनाक मौत 

PM Modi Letter: वहीं पीएम मोदी के द्वारा पत्र मिलने से टिंकू देवांगन व परिजनों में खासा उत्साह है। वहीं टिंकू देवांगन ने बताया कि उन्हें यह पेंटिंग बनाने में 15 घण्टे लगे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि एक खुशी यह भी है कि हमारे प्रधानमंत्री ऐसे हैं जो छोटे से छोटे और बड़े से बड़े कलाकार को अपने साथ लेकर चलते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers