Saranggarh News: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए कई गंभीर आरोप |

Saranggarh News: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए कई गंभीर आरोप

Saranggarh News: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए कई गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 03:10 PM IST, Published Date : March 16, 2024/3:10 pm IST

सारंगढ़।Saranggarh News: सारंगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भारत माता चौक के पास एक अनिश्वितकालीन धरना प्रदर्शन करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदर्शनकारियों ने बताया नव पदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी एल.पी पटेल के ऊपर पूर्व में कई गंभीर आरोप लगे है  और ऐसे लोग अगर शिक्षाविभाग के उच्च स्थानों पर बैठेंगे तो शिक्षा की कार्यप्रणाली सवाल भी उठेंगे। दरअसल, जैसे ही सारंगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा को जानकारी मिली की सारंगढ़ के विवादित शिक्षक एल पी पटेल को जिला शिक्षा अधिकारी बनाने का आदेश जारी हुआ। शहर में आक्रोश का माहौल उत्पन्न हो गया। सोशल मीडिया से लेकर चौक चौराहों तक एल.पी पटेल को जिला शिक्षा अधिकारी बनाने को लेकर विरोध के स्वर गूंजने लगी।

Read More: UP Firing Viral Video : भाजपा जिला पंचायत सदस्य के बेटों पर युवक ने की फायरिंग, घटना का वीडियो हुआ वायरल 

Saranggarh News:  वहीं सारंगढ़ भारतीय युवा जनता मोर्चा द्वारा आदेश के विरोध में भारत माता चौक पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठ गए और प्रशासन सहित जिला शिक्षा अधिकारी एल.पी पटेल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने बताया की एल. पी पटेल पर पूर्व में कई गंभीर आरोप लगे है जैसे अपने आवास पर कॉल गर्ल बुलाना, छात्रों को बंधक बनाए जाने सहित कई गंभीर आरोप लगे है इस लिए उन्हें सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले का शिक्षा अधिकारी ना बनाया जाए नहीं तो जिले में शिक्षा का स्तर बहुत ही गिर जाएगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers