School van caught fire, two girl students got burnt

Bilaspur News: स्कूल वैन में लगी आग, दो छात्राएं आग में झुलसी, पुलिस ने जताई ये आशंका

Bilaspur News: स्कूल वैन में लगी आग, दो छात्राएं आग में झुलसी, पुलिस ने जताई ये आशंका

Edited By :   September 22, 2023 / 12:47 PM IST

जितेन्द्र थावैत, बिलासपुर:

School Van Caught Fire: बिलासपुर के तखतपुर में आज बच्चों को स्कूल लेकर जा रहे वैन में अचानक आग लग गई। हादसे में तीन स्कूली बच्चे झुलस गए हैं। उन्हें उपचार के लिए तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Read More: Parineeti and Raghav wedding: जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं परिणीति और राघव चड्डा, इस दिन शुरू होगी शादी की रस्में

6 बच्चियां वैन में सवार थी

मिली जानकारी के मुताबिक तखतपुर में संचालित आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे वेन और अन्य संसाधनों से स्कूल जाते हैं। रोजाना की तरह आज भी बच्चे वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। 6 बच्चियां वैन में सवार थी। इसी दौरान गुरुद्वारा रोड के पास वैन में अचानक आग लग गई।

Read More: Haryana Gangrape News: पहले परिजनों को बांधा रस्सी से, फिर उनकी आंखों के सामने लूट ली परिवार की तीन महिलाओं की इज्जत

मौके से फरार हुआ वाहन चालक

School Van Caught Fire: आनन फानन में आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। हालांकि, इस दौरान वैन से उतरने से पहले स्कूली छात्रा आराध्या केशरवानी सहित अन्य दो छात्राएं आग में झुलस गई। जिन्हें तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। वैन में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं मौके से वाहन चालक फरार हो गया है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers