SDM office and college in Dhaurpur, CM Bhupesh announced

धौरपुर में SDM कार्यालय और कॉलेज, रघुनाथपुर में उप तहसील और सहनपुर में उप स्वास्थ केंद्र का ऐलान, CM भूपेश ने की घोषणा

रघुनाथपुर में उप तहसील और सहनपुर में उप स्वास्थ केंद्र का ऐलान : SDM office and college in Dhaurpur, CM Bhupesh announced

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 10, 2022/3:51 pm IST

अंबिकापुरः SDM office and college in Dhaurpur सीएम भूपेश इन दिनों भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। बलरामपुर और सूरजपुर के बाद सीएम भूपेश आज सरगुजा जिले में लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने आज सहनपुर में जन-चौपाल लगाई और ग्रामीणों से बात कर राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी ली। ग्रामीणों की मांग पर सीएम भूपेश ने ग्रामवासियों को कई बड़ी सौगात दी।

Read more :  Facebook से हर महीने कमा सकते हैं लाखों, जुड़ा ये शानदार फीचर, जानें क्या करना होगा 

SDM office and college in Dhaurpur सीएम ने ग्रामीणों की मांग पर सहनपुर मीडिल स्कूल को हाई स्कूल में उन्नयन करने की घोषणा की। इसके साथ ही धौरपुर में महाविद्यालय और SDM कार्यालय खोलने का भी ऐलान किया। वहीं रघुनाथपुर में उप तहसील, सहनपुर में उप स्वास्थ्य केंद्र, मछली नदी में पुल निर्माण करने का भी ऐलान किया।

Read more :  इस गांव में लड़कों की नहीं हो रही शादी, अपनी बेटी नहीं भेजना चाहता कोई पिता, ये समस्या बनी वजह 

सीएम हाउस में बच्चों के साथ नाश्ता करेंगे सीएम बघेल

इससे पहले सीएम भूपेश ने स्कूली बच्चों के साथ उनके पढ़ाई समेत अन्य बातों को लेकर बात की। CM भूपेश बघेल से स्कूली बच्चों ने कहा कि हम सरगुजा से बाहर नहीं गए हैं। जंगल सफारी जाना चाहते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम आपकी इच्छा जरूर पूरी करेंगे। CM भूपेश बघेल ने कलेक्टर को निर्देश दिए हैं। कहा कि बच्चों को जंगल सफारी, नया रायपुर मंत्रालय घुमाएंगे। इस दौरान CM निवास में बच्चों के साथ चाय-नास्ता भी करेंगे।