sex racket in sarangarh

Sex Racket Hindi News: छत्तीसगढ़ के इस गांव में चल रहा था सेक्स रैकेट, संदिग्ध हाल में ग्रामीणों ने पकड़ा तो कर दिया ऐसा काम

छत्तीसगढ़ के इस गांव में चल रहा था सेक्स रैकेट, संदिग्ध हाल में ग्रामीणों ने पकड़ा तो कर दिया ऐसा काम! sex racket in sarangarh

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 09:59 AM IST, Published Date : June 22, 2023/9:45 am IST

सारंगढ़। sex racket in sarangarh प्रदेश में तमाम कोशिश के बाद भी देह व्यापार का धंधा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कई जिलों से सेक्स रैकेट का मामला सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सारंगढ़ जिले से सामने आया है। जहां जिले में ग्रामीणों ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने एक लड़की और तीन लड़के को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी को संदिग्ध हाल में पकड़ा है।

Read More: सावन के महीने में बन रहा दुर्लभ योग, ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल… 

sex racket in sarangarh आपको बता दें कि गांव में चल रहे सेक्स रैकेट से ग्रामीण पूरी तरह से परेशान हो गए थे। जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस को लेकर ग्रामीणों में भी भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Read More: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, इस गांव में काफी दिनों से हो रहा था देहव्यापार, 4 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार 

आपको बता दें कि प्रदेश के कई क्षेत्रों में लगातार सेक्स रैकेट का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। आए दिन पुलिस कई बड़े देह व्यापार का भंड़ाफोड़ कर रही है। इससे पहले भिलाई पुलिस ने भिलाई के सूर्या मॉल में स्थित स्पॉ सेंटर में छापामार कर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। दरसल, भिलाई ने जब स्पॉ सेंटर में रेड मारी थी तो वहां से 8 कोलकाता के लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें