Shabari Setu is closed for 24 hours, long queues of vehicles

24 घंटे से बंद है शबरी सेतू, लगी वाहनों की लंबी कतार, जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Shabari Setu is closed for 24 hours : जिले के शिवरीनारायण में महानदी के शबरी सेतू में 24 घंटे बाद भी पानी ऊपर बह रहा है, जिसके बाद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 17, 2022/7:26 am IST

जांजगीर-चाम्पा : Shabari Setu is closed for 24 hours : जिले के शिवरीनारायण में महानदी के शबरी सेतू में 24 घंटे बाद भी पानी ऊपर बह रहा है, जिसके बाद आवागमन बन्द है। गंगरेल से पानी छोड़े जाने के बाद महानदी एक बार उफान पर है और लगातार बारिश, बाढ़ के बाद जिले 7 मकान टूट गए हैं। वहीं 90 मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं।

यह भी पढ़े : आज पूरे प्रदेश में गूंजेगा राष्ट्रगान, इन लोगों के लिए है अनिवार्य, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश 

Shabari Setu is closed for 24 hours : दूसरी ओर जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में 416 लोगों को राहत शिविर में रखा गया है। जिला प्रशासन के मुताबिक, जिले में बाढ़ से जन और पशु की हानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े : चोरों ने दिया अनोखी चोरी को अंजाम, पैसे, गहने नहीं इस चीज पर किया हाथ साफ, पुलिस भी है हैरान 

Shabari Setu is closed for 24 hours : शिवरीनारायण पुल पर महानदी का पानी ऊपर आने के बाद बिलासपुर-सारंगढ़-कसडोल-बलौदाबाजार मार्ग बंद हो गया ह। पिछले 24 घण्टे से आवागमन बन्द होने से वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। दूसरी ओर महानदी में आई बाढ़ के बाद तटीय इलाके में अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही, जिले के कई नदी-नाले उफान पर है, जिससे दर्जनों गांवों का सम्पर्क मुख्य मार्ग से टूट गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें