गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने वाले दल को ही मिलेगा हिंदुओ का वोट! शंकराचार्य ने छेड़ा अभियान |

गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने वाले दल को ही मिलेगा हिंदुओ का वोट! शंकराचार्य ने छेड़ा अभियान

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 05:49 PM IST, Published Date : March 10, 2024/4:58 pm IST

movement for cow as the mother of the nation: भिलाई। भिलाई के छावनी चौक पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने गौमाता को राष्ट्र माता घोषित करने के लिए आंदोलन छेड़ दिया है। साथ ही राजनैतिक पार्टियों के लिए भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया कि लोकसभा चुनाव में जो पार्टी इस मुद्दे को घोषणा पत्र में शामिल करेंगी हिन्दू उनको ही वोट देंगे।

तब तक नहीं जाएंगे अयोध्या राम के दर्शन करने

आज शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने भिलाई के छावनी चौक पर 10 मिनट का सांकेतिक धरना देकर गौरक्षा को लेकर कानून बनाने की बात कही। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक गाय को राष्ट्रमाता घोषित नहीं किया जाता तब तक वे अयोध्या राम के दर्शन करने नहीं जाएंगे। आज भिलाई से इस आंदोलन की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में चारो पीठ के शंकराचार्य की सहमति है।

read more:  Jairam Ramesh On TMC candidates List : बंगाल में दीदी को नहीं मना पाई कांग्रेस! TMC की सूची जारी होने के बाद बोले जयराम रमेश, कहा- ‘हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं’ 

movement for cow as the mother of the nation: इस मौके पर महापौर नीरज पाल और विधायक देवेन्द्र यादव भी मौजूद थे। महापौर नीरज पाल ने छावनी चौक को गौमाता के नाम पर नामकरण किए जाने की घोषणा की। विधायक देवेन्द्र यादव ने महापौर नीरज यादव के संकल्प की तारीफ की और कहा कि भिलाई की जनता का गौ माता का संकल्प देश के कोने-कोने तक जाएगा।

बता दें कि शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने पहले से ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा दिलाने के लिए पूरे देश में अभियान शुरू करेंगे। जिसकी शुरूआत आज उन्होंने कर दी है। और एक बार फिर वे बीजेपी कांग्रेस समेत राजनीतिक दलों को धर्मसंकट में डाल दिया है।

read more: Mahtari Vandana Yojana: महतारी वंदन योजना की मिली सौगात, महिलाओं के मोबाइल में आया खुशियों का नोटिफिकेशन… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers