Simple food will be served to PM Modi for dinner at Raj Bhavan

PM Modi In CG : राजभवन में पीएम मोदी को डिनर में परोसा जाएगा सिंपल खाना, दाल और रोटी के साथ ये चीजें मेन्यू में शामिल

राजभवन में पीएम मोदी को डिनर में परोसा जाएगा सिंपल खाना, Simple food will be served to PM Modi for dinner at Raj Bhavan

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:34 AM IST, Published Date : April 23, 2024/7:28 pm IST

रायपुरः PM Modi In CG पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। सक्ती और धमतरी जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वे रायपुर आ गए हैं। आज वे राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। यह पहला मौका है जब कोई प्रधानमंत्री राजभवन में रात बिता रहे हैं। राजभवन में उनकी सुरक्षा का खासा ख्याल रखा गया है। राजभवन से लगी सभी सड़कों को बंद कर दिय़ा गया है। वहीं अब उनके रात्रि भोजन को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

Read More : Bhojpuri Actress hot sexy video: नम्रता मल्ला का ये वाला सेक्सी वीडियो देख उड़ जाएगी रातों की नींद, भूलकर भी न देखें ये वीडियो

PM Modi In CG मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पीएम सिंपल डाइट लेगे। वे रात के भोजन में दाल,रोटी एक सब्जी के साथ सलाद लेंगे। पीएम को रात का सिंपल खाना पसंद है। बताया जा रहा है कि राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन भी पीएम मोदी के साथ डिनर के लिए शामिल हो सकते हैं। राजभवन में उनकी सुरक्षा का खासा ख्याल रखा गया है। भोजन के साथ-साथ अन्य व्यवस्था में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों का कोविड टेस्ट कराया गया है।

Read More : Gold-Silver Price : गहने बनवाने की सोच रहे लोगों के लिए अच्छी खबर, सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानें लेटेस्ट रेट 

राजभवन में रुकने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति

पीएम मोदी के राजभवन में रात्रि विश्राम को कांग्रेस पार्टी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। पार्टी ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है। कांग्रेस का कहना है कि राजभवन संवैधानिक प्रमुख राज्यपाल का निवास स्थान है। ऐसे में राज्य के संविधान प्रमुख के निवास पर प्रधानमंत्री का रात्रि विश्राम करना सीधे-सीधे सरकारी मशीनरी को प्रभावित करेगा। ये निष्पक्ष चुनाव की परिस्थितियों को दूषित करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp