Six organizations, including samvida employees is on Strike

अपनी मांगों को लेकर संविदा कर्मचारियों सहित छह संगठनों ने खोला मोर्चा, सरकार ने जारी किया दो दिन के भीतर वापस लौटने का अल्टीमेटम

अपनी मांगों को लेकर संविदा कर्मचारियों सहित छह संगठनों ने खोला मोर्चा! Six organizations, including samvida employees is on Strike

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 11, 2022/11:35 pm IST

रायपुर: samvida employees Strike news राजधानी के बूढ़ातालाब धरना स्थल पर आज भी पांच से छह संगठनों का प्रदर्शन जारी है। इसमें सबसे पुराना धरना विद्युत संविदा कर्मचारियों का है। करीब ढाई हजार की संख्या में ये कर्मचारी नियमितिकरण की मांग कर रहे हैं।

Read More: कल सुबह 7 बजे से खैरागढ़ में उपचुनाव के लिए शुरू होगी वोटिंग, कलेक्टर-एसपी ने लिया मतदान केंद्रों का जायजा

samvida employees is on Strike करीब 15 हजार की संख्या वाले अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारी भी पूर्णकालिक किए जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर वो सीएम हाउस घेराव भी कर चुके हैं। वन कर्मचारी संघ का आंदोलन भी लगातार जारी है।

Read More: सबके राम…फिर क्यों संग्राम…मजहबी आग को रोकने क्या है सरकार का प्लान?

हालांकि सरकार ने उन्हें आंदोलन खत्म कर 2 दिनों के भीतर काम पर लौटने का अल्टीमेटम जारी कर दिया, इसके अलावा, स्वास्थ मितानिन संघ भी प्रोत्साहन राशि बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन जारी रखे हुए हैं। सबका कहना है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में उनकी मांगों को पूरा करने का वादा किया था। लेकिन आज मांगने के बाद भी वादा पूरा नहीं किया जा रहा है।

Read More: हाईकोर्ट ने पूर्व सीएम रमन सिंह को थमाया नोटिस, चुनाव के दौरान संपत्ति को लेकर गलत जानकारी देने का आरोप

 
Flowers