Snake in wine bottle

Snake in wine bottle शराब की बोतल के ढक्कन खोलते ही शख्स के उड़ गए होश, मिली ऐसी चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Snake in wine bottle As soon as the person opened the lid of the liquor bottle, the person got blown away जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ की शराब दुकान में शराब लेने गए सोनसरी गांव के युवक को शराब की बोतल में मरा सांप मिला है। शराब की बोतल में सांप मिलने की बात सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 8, 2022/8:20 pm IST

Snake in wine bottle जांजगीर-चाम्पा: जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ की शराब दुकान में शराब लेने गए सोनसरी गांव के युवक को शराब की बोतल में मरा सांप मिला है। शराब की बोतल में सांप मिलने की बात सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी और इस घटना को देखकर लोग डरे हुए नजर आए। शराब की बोतल में सांप मिलने के बाद हड़कम्प है, वहीं आबकारी विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। लापरवाही से शराब पीने वाले की जान भी जा सकती थी।

Read More: कभी हर वक्त साड़ी में लिटपी रहती थी ‘छोटी बहू’ की ये एक्ट्रेस, आज बोल्ड लुक से कर देती हैं लाखों को घायल 

Snake in wine bottle मिली जानकारी के अनुसार, सोनसरी गांव के वीरेंद्र दास अपने साथी के साथ पामगढ़ की शराब दुकान गया हुआ था, जहां उसने देशी शराब खरीदी और पीने के लिए पास ही बैठ गया। जैसे ही उसने शराब की बोतल खोलने लगा, तब देखा कि उसे मरा हुआ सांप तैरता नजर आया, जिसे देखकर वह डर गया और इस बात की जानकारी अपने साथी को दी।

Read More: दुल्हन को देखने के बाद उल्टा खड़ा होकर ऐसा काम करने लगा दूल्हा, वीडियो वायरल होने के बाद भड़के लोग 

Snake in wine bottle धीरे से यह बात आग की तरह फैल गई और देशी शराब दुकान में लोगों की काफी भीड़ जुट गई। शराब की बोतल सील बंद थी। इस तरह की लापरवाही से युवक की जान भी जा सकती थी। पामगढ़ की देशी शराब दुकान के सेल्समेन शिव दयाल बर्मन ने बताया कि शराब कार्टून में भर कर आता है, जिसे हम वितरित करते हैं। शराब वेयर हाउस से आती है और बोतल में 14 अक्टूबर 2022 का सील लगा हुआ है।

Read More: इस हैंडसम शख्स को डेट कर रही है एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, कहा अपने से भी ज्यादा है भरोसा 

 
Flowers