Korba Accident News : अनियंत्रित होकर घाट में पलटी तेज रफ़्तार पिकअप, दो लोगों की हुई मौत, 6 की हालत गंभीर | two people died in Accident in korba

Korba Accident News : अनियंत्रित होकर घाट में पलटी तेज रफ़्तार पिकअप, दो लोगों की हुई मौत, 6 की हालत गंभीर

Korba Accident News : हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घयलों को इलाज के लिए अस्पताल

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 03:29 PM IST, Published Date : May 5, 2024/3:29 pm IST

कोरबा : Korba Accident News : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घयलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Meets Agniveers: मैं आऊंगा आपकी शादी में…! जानें राहुल गांधी ने ‘अग्निवीर’ से मुलाकात कर क्यों कहा ऐसा? 

घायलों का इलाज जारी

Korba Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, किरबा जिले के जटगा चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर घाट में पलट गई। इस हादसे में वाहन के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से वाहन के निचे दबे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। बता दें कि, हादसे के वक्त पिकअप वाहन में 12 से ज्यादा लोग सवार थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp