SPL chairman Naveen received death threats from Jindal,

रायगढ़ : JSPL के चेयरमैन नवीन को जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, खत लिखने वाला आरोपी इस जेल में हैं कैदी, रुपए नहीं पाउंड में मांगी फिरौती की रकम.

Raigad police swung into action after this letter came to the fore. The police can now interrogate the accused in this matter soon.

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 11:30 AM IST, Published Date : January 24, 2023/11:28 am IST

जिन्दल स्टील एण्ड पॉवर लिमिटेड के चेयरमैन और पूर्व सांसद नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी दी गई हैं। यह धमकी खत लिखकर दी गईं हैं. खबरों के मुताबिक़ नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी देने वाला यह पत्र रायगढ़ के जिंदल स्टील प्लांट को भेजा गया हैं। धमकी देने वाले शख्स ने इसके एवज में फिरौती की भी मांग की हैं. आरोपी ने बतौर फिरौती 5 मिलियन ब्रिटिश पाउंड की मांग की हैं। बताया जा रहा हैं की पुलिस ने उस धमकी भरे खत को जब्त कर जांचशुरु कर दी हैं।

Read more : मेडिकल कॉलेज में सीट बढ़ाने को मिली मंजूरी, शिवराज कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर 

पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया हैं की यह खत बिलासपुर केंद्रीय जेल में सजा काट रहे एक कैदी ने लिखी हैं। जेल में बंद इस कैदी की पहचान कैदी क्रमांक 4563-17 के तौर पर हुई हैं। पुलिस ने पत्र के आधार पर कोटा रोड थाने में आरोपी के खिलाफ 304, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। यह रिपोर्ट जिंदल स्टील प्लांट के महाप्रबंधक सुधीर राय की तरफ से लिखाई गईं।

Read more : न्यूजीलैंड के खिलाफ आख़िरी वनडे से पहले रविंद्र जडेजा ने भी की वापसी, बनाये गए हैं कप्तान, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उतर सकते हैं मैदान में

इस खत के सामने आने के बाद रायगढ़ पुलिस हरकत में आ गईं हैं। पुलिस अब जल्द ही आरोपी से इस मामले में पूछताछ कर सकती है। बता दे की जेएसपीएल के अध्यक्ष नवीन जिंदल 14 वीं और 15 वीं लोकसभा में कुरुक्षेत्र, हरियाणा से लोकसभा के पूर्व सदस्य भी रहे हैं। उद्योगपति होने के साथ उन्होंने समाजसेवा की दिशा में भी कई उल्लेखनीय कार्य किये हैं। नवीन जिंदल को जनसंख्या नियंत्रण, महिला सशक्तिकरण, पर्यावरण संरक्षण, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए एक सक्रिय प्रचारक के रूप में भी जाना जाता रहा हैं।

Read more : क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका! पत्नी हसीन जहां विवाद मामले में कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश