Collector's stormy tour to make better arrangements in the area

Sukma News: कलेक्टर साहब का तूफानी दौरा.. इलाके में बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए कर रहे ऐसा काम, जानकर खुशी से झूम उठेंगे रहवासी

कलेक्टर साहब का तूफानी दौरा.. इलाके में बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए कर रहे ऐसा काम, जानकर खुशी से झूम उठेंगे रहवासी Collector's stormy tour to make better arrangements in the area

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : March 17, 2023/4:18 pm IST

Collector’s stormy tour to make better arrangements in the area: सुकमा। कलेक्टर साहब इन दिनों अंदरूनी इलाक़ों में बेहतर शिक्षण व्यवस्था एवं आश्रमों में रहने वाले आदिवासी बच्चों तक हर तरह की सुविधाएं पहुंचाने के लिए दौरा कर सीधे आश्रम के आदिवासी बच्चों से मिल रहे हैं। कलेक्टर हरिस एस ने गुरुवार को केरलापाल के मांझीपारा में संचालित ग्राम पोंगाभेज्जी, बुडको के आश्रम और स्कूल का औचक निरीक्षण किया।

Read more: एग्जाम हॉल में ही बेहोश हो गई 10वीं की छात्रा, मचा हड़कंप, फिर तहसीलदार ने किया ये काम

कलेक्टर साहब ने आश्रम और स्कूलों में पहुंचकर बच्चों से बातचीत कर आश्रम में दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने आश्रम में बच्चों के शयन कक्ष, शौचालय, रसोई, भोजन कक्ष, अध्ययन कक्ष, पुस्तकालय, पेयजल सहित आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मीनू के आधार पर भोजन देने, शिक्षा के स्तर में सुधार लोने संबंधी आवश्यक निर्देश दिए।

Read more: लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का खामियाजा भुगत रहे ग्रामीण, CMO से लेकर कलेक्टर तक लगाई गुहार

Collector’s stormy tour to make better arrangements in the area: कलेक्टर ने कहा कि आश्रम में बच्चों को सभी सुविधाएं प्रदान करें, उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने बच्चों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेते हुए कहा कि मलेरिया से बचने के लिए मच्छरदानी का उपयोग करें और पर्याप्त मात्रा में दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने बच्चों के गणवेश, उसकी सफाई, खेल सामग्री सहित अन्य सुविधाओं की जानकारी भी ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers