सुपारी किलर दो साथियों सहित गिरफ्तार, हत्या की नियत से MP से आए थे आरोपी..जानें |

सुपारी किलर दो साथियों सहित गिरफ्तार, हत्या की नियत से MP से आए थे आरोपी..जानें

मनेन्द्रगढ पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी बिना नम्बर के मोटर सायकल पर मनेन्द्रगढ़ शहर में प्रवेश कर रहे थे तभी पुलिस ने अवैध हथियार के साथ इन्हे दबोच लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 31, 2022/7:08 pm IST

supari killer arrested

कोरिया। मनेन्द्रगढ पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी बिना नम्बर के मोटर सायकल पर मनेन्द्रगढ़ शहर में प्रवेश कर रहे थे तभी पुलिस ने अवैध हथियार के साथ इन्हे दबोच लिया है।

पुलिस ने मौके पर ही आरोपियों के पास से दो नग कट्टा व जिन्दा कारतूस, चाकू बरामद किया है। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम राहुल सोनी निवासी जैतहरी, जिला अनुपपुर (म0प्र0),अरूण राठौर उम्र 23 वर्ष निवासी भगतबांध थाना कोतवाली जिला अनुपपुर (म0प्र0) और रोहित बसोर उम्र 20 वर्ष निवासी जमुना कॉलरी थाना भालूमाडा जिला अनुपपुर (म0प्र0) बताया है।

read more: गर्लफ्रेंड से एक करोड़ रुपए ऐंठ कर ‘मर गया’ युवक ! लड़की ने बताई आपबीती

आरोपी राहुल सोनी ने पूछताछ में बताया कि पूर्व में नागपुर के लक्की मिश्रा के साथ उसका विवाद था, वह काफी दिनों से उसकी हत्या करने की फिराक में था । कल उसने अपने साथी अरूण राठौर एवं रोहित बसोर के साथ मिलकर नागपुर निवासी लक्की मिश्रा की हत्या करने की योजना बनाई तथा पल्सर मोटर सायकल से तीनों नागपुर गये। योजनानुसार लक्की मिश्रा के घर के पास काफी देर इंतजार किये व वहां उपस्थित बच्चों के माध्यम से उसको बुलाने का प्रयास किया किन्तु काफी भीड़-भाड़ होने से ऐसा करना संभव नहीं हो पाया और किसी और दिन मौका पाकर हत्या को अंजाम देंगे। ऐसा सोचकर वापस अनुपपुर लौटने लगे ।

read more: छत्तीसगढ़: शीतलहर के बाद अब रायपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग में तापमान बढ़ेगा.. सरगुजा-बिलासपुर में जारी रहेगा शीतलहर
बता दें कि आरोपी राहुल सोनी पर जिला उमरिया मानपुर में भी सुपारी लेकर व्यापारी की हत्या करने का प्रयास सहित लगभग 20 से अधिक मामले उस पर दर्ज हैें । वर्तमान में थाना जैतहरी में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों से पूछताछ पश्चात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

 
Flowers