BJP alleging love jihad in mukhyamantri kanya vivah yojana

Surajpur news: विवादों में आया मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना, मुस्लिम युवक से कराई आदिवासी लड़की की शादी, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप

विवादों में आया मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना, मुस्लिम युवक से कराई आदिवासी लड़की की शादी, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप BJP alleging love jihad in mukhyamantri kanya vivah yojana

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : March 19, 2023/1:46 pm IST

BJP alleging love jihad in mukhyamantri kanya vivah yojana: सूरजपुर। मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत सूरजपुर के पटना इलाके में एक मुस्लिम युवक के द्वारा आदिवासी लड़की से शादी करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जहां एक ओर आदिवासी लड़की के परिजन 16 मार्च शुक्रवार को एसपी सूरजपुर के दफ्तर पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि परिजनों के सहमति के बगैर उनकी लड़की के साथ एक मुस्लिम युवक हारून ने जबरदस्ती निकाह कर लिया है। आदिवासी समाज और भाजपा ने इस पूरे मामले को लव जिहाद बताया था।

Read more: मंजू नेता का हाई वोल्टेज ड्रामा.. थाने में ऐसे कपड़े पहनकर गिरफ्तारी देने पहुंचे

भाजपा इस मामले को लेकर प्रदेश स्तर के आंदोलन की तैयारी कर रहा हैं, वहीं आदिवासी लड़की ने आज IBC 24 के सामने बताया कि उसने हारून से बिना किसी दबाव के अपनी मर्जी से निकाह किया है। शादी के पहले उसने अपने परिजनों से इसकी लिखित सहमति भी ली थी, इतना ही नहीं उसने यह भी बताया कि वह पिछले 8 महीनों से इस मुस्लिम युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जिसकी जानकारी उसके परिजनों को थी।

Read more: आदेश के बावजूद हुआ ऐसा काम, बौखलाएं कांग्रेस विधायक ने किया धरना प्रदर्शन, फिर जो हुआ..

हारून ने भी IBC 24 से बात करते हुए बताया कि उसने बसंती के साथ कोई जबरदस्ती नहीं की है बल्कि आपसी सहमति से उन्होंने निकाह किया है। भाजपा जबरदस्ती इस मामले को तूल दे रहा है, वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा है और भाजपा पर हिंदू मुस्लिम को भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। इस पूरे मामले में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ फैलाने का प्रयास कर रहा है ??

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers