जिला अस्पताल की डॉ. ने अपने निजी हॉस्पिटल में कराई महिला की डिलीवरी, दोनों की मौत...

जिला अस्पताल की डॉ. ने अपने निजी हॉस्पिटल में कराई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

जिला अस्पताल की डॉ. ने अपने निजी हॉस्पिटल में कराई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : April 22, 2023/12:23 pm IST

सूरजपुर। CG Big News : डॉक्टर की लापरवाही की वजह से जच्चा-बच्चा की मौत के मामले में आखिरकार पुलिस ने लापरवाह महिला डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। जांच के बाद डॉक्टर पर कार्रवाई की बात की जा रही है। बताया जा रहा है कि 4 अप्रैल को जिला अस्पताल की डॉक्टर रश्मि ने गर्भवती महिला पूजा साहू का अपने निजी अस्पताल में लापरवाही पूर्वक डिलीवरी कराया था। इस दौरान जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतिका के परिजनों ने लगातार डॉक्टर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल और पुलिस के आला अधिकारियों से लिखित शिकायत की थी।

Read More : Assistant Professor Recruitment: इस यूनिवर्सिटी में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्ती, मिलेगी आकर्षक सैलेरी, जाने पूरी डिटेल

CG Big News : इसके बाद जिला अस्पताल प्रबंधन के द्वारा डॉक्टरों की एक जांच टीम बनाई गई। इस टीम ने जांच में महिला डॉक्टर रश्मि को दोषी पाया और जांच पुलिस को सौंप दी। डॉक्टरों के जांच के आधार पर कोतवाली पुलिस ने डॉ रश्मि और दो अन्य नर्सों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद डॉक्टर और दो नर्स पर कार्यवाही की जाएगी।

नितेश गुप्ता, IBC24

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers