निलंबित IPS जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत​, गिरफ्तारी पर रोक लगाने के आदेश दिए | Suspended IPS GP Singh gets relief from Supreme Court, orders to stay arrest

निलंबित IPS जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत​, गिरफ्तारी पर रोक लगाने के आदेश दिए

निलंबित IPS जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत​ मिल गई है, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं, कोतवाली में दर्ज राजद्रोह के केस के मामले में उन्हे राहत मिली है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 26, 2021/1:41 pm IST

रायपुर। Suspended IPS GP Singh : निलंबित IPS जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत​ मिल गई है, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं, कोतवाली में दर्ज राजद्रोह के केस के मामले में उन्हे राहत मिली है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली, उत्तर-पश्चिम भारत के आसपास के इलाकों में 29 अगस्त से बारिश की संभावना

Suspended IPS GP Singh : गौरतलब है कि पिछले दिनों आय से अधिक मामले में ईओडब्लू में दर्ज एफआईआर के बाद उनके सरकारी आवास और उनके सहयोगियों के यहां कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए थे, जिनको लेकर उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच में पुलिस ने ईओडब्लू से मिले दस्तावेजो की हैंडरायटिंग की जांच नवा रायपुर स्थित पीएचक्यू में क्यूडी शाखा से करवाई थी, जिसमें दस्तावेजो की लिखावट जीपी सिंह के होने की पुष्टि हुई थी।

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की घोषणा, MP में स्थापित होगा राष्ट्रीय शोध एवं ज्ञान फाउंडेशन, विश्वविद्यालय के कुलपतियों को भी दी नसीहत

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए जीपी सिंह को पहला नोटिस जारी किया था, लेकिन उस नोटिस की समयावधि में भी जीपी सिंह पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे। दूसरे नोटिस के जवाब में लिखा था कि फिलहाल मैं टाइफाइड से ग्रसित हूं। बीमारी से उबरने के बाद पूछताछ में शामिल हो पाउंगा।

ये भी पढ़ें: इन दिनों नेट्स पर कम गेंदबाजी करता हूं और उसे मैचों के लिये बचाकर रखता हूं : एंडरसन

निलंबित IPS जीपी सिंह के खिलाफ आज फरारी के साक्ष्य पेश करेगी पुलिस, जारी हो सकता है लुक आउट सर्कुलर