Police will present evidence of absconding suspended IPS GP Singh

निलंबित IPS जीपी सिंह के खिलाफ आज फरारी के साक्ष्य पेश करेगी पुलिस, जारी हो सकता है लुक आउट सर्कुलर

Suspended IPS GP Singh : पुलिस आज फरारी के साक्ष्य पेश करेगी। जिसके बाद अदालत की ओर से जीपी सिंह को फरार घोषित करते हुए वारंट जारी किया जा सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 23, 2021/12:48 pm IST

IPS gp singh case Update

रायपुर। निलंबित ADG जीपी सिंह के खिलाफ राजद्रोह के मामले में पुलिस आज फरारी के साक्ष्य पेश करेगी। जिसके बाद अदालत की ओर से जीपी सिंह को फरार घोषित करते हुए वारंट जारी किया जा सकता है।

Read More News: पिता ने 21 दिनों से फ्रीजर में रखा है जवान बेटे का शव, वजह जान चौक जाएंगे आप

वारंट जारी होने के बाद जीपी सिंह के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया जाएगा। इससे पहले पुलिस ने गुरुवार को 400 पेज का फरारी चालान पेश किया था। पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट के मुताबिक जीपी के अलावा उनके कुछ करीबियों को भी आरोपी बनाया गया है।

Read More News:  राजधानी में फिर चाकूबाजी, गंभीर हालत में युवक निजी अस्पताल में भर्ती, इधर बिजली तार की चपेट में आने से 9 मवेशियों की मौत

हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने जिसे भी आरोपी बनाया है। आपको बता दें कि पुलिस ने दो बार जीपी को नोटिस जारी किया था। वे थाने में बयान देने उपस्थित नहीं हुए। उनके करीबी मित्र स्टेट बैंक के मैनेजर मणिभूषण समेत बंगले के स्टाफ का भी पुलिस ने बयान लिया है। उनसे दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं।

Read More News: यहां प्रधानमंत्री ने नवंबर में पद छोड़ने की घोषणा की, पार्टी प्रमुख का पद भी छोड़ेंगे, इस देश के लिए अप्रत्याशित फैसला

 
Flowers