CG Weather Update

CG Weather Update : बारिश न होने से प्रदेश के इन जिलों में बढ़ा तापमान, यहां जानें अपने जिले का हाल

CG Weather Update : राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में मानसून की गतिविधियां थम गई है। बारिश नहीं होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में तापमान

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : October 6, 2023/7:41 am IST

रायपुर : CG Weather Update :  राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में मानसून की गतिविधियां थम गई है। बारिश नहीं होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में आने वाले हफ्ते में मानसून की विदाई हो जाएगी और ठंड का आगमन हो जाएगा। मौसम में हल्की ठंडक महसूस की जा रही है।

यह भी पढ़ें : आज बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, लक्ष्मी जी की कृपा से दूर होंगे सभी कष्ट 

तिल्दा में दर्ज किया गया सबसे ज्यादा तापमान

CG Weather Update :  मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश के कई स्थानों में तापमान में वृद्धि हुई है। रायपुर जिले के तिल्दा में सबसे ज्यादा 35.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है। वहीं रायपुर और राजनांदगांव का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें : CM Bhupesh Baghel Today Program : आज कांकेर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, बस्तर मुक्ति संग्राम की डाक्यूमेंट्री सीरीज का करेंगे लोकार्पण 

यहां देखें कल का तापमान

CG Weather Update :  रायपुर में 34, माना एयरपोर्ट में 33, बिलासपुर में 33.2, पेंड्रा रोड में 32, अंबिकापुर में 26.8, जगदलपुर में 32.8, दुर्ग में 32.6 राजनांदगांव में 34, और तिल्दा में 35.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp