chhattisgarh weather update 2022

weather update :राजधानी के कई हिस्सों में छाए रहेंगे बादल, अगले 2 दिनों तक तापमान में होगी बढ़ोतरी

temperature-will-increase-for-next-2-days-in-chhattisgarh :4 दिसंबर के बाद राजधानी सहित प्रदेश के कई हिस्सों में फिर बढ़ेगी ठंड।

Edited By: , December 2, 2022 / 08:44 PM IST

chhattisgarh weather update 2022; रायपुर :छत्तीसगढ़ में बंगाल की खाड़ी की ओर से आ रही नमी की वजह से प्रदेश में आज मौसम शुष्क रहने की संभावना। इसके साथ ही प्रदेश में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी अभी जारी रहेगी। प्रदेश के बस्तर संभाग में 3 दिसंबर तक न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री तक बढ़ोतरी होने की संभावना है। तो वही रात को राजधानी रायपुर में तापमान 14 डिग्री सेल्सियस से भी कम होने की संभावना है, वहीं कवर्धा का तापमान रात को 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े : भाजपा ने राज्य चुनाव आयोग से नीतीश, तेजस्वी के खिलाफ मामला दर्ज करने का अनुरोध किया

4 दिसंबर के बाद फिर बढ़ेगी ठंड

chhattisgarh weather update 2022: मौसम विभग के अनुसार इस साल दिसंबर के दूसरे सप्ताह से ठंड बढ़ने की पूरी संभावना बनी हुई है और जनवरी के आखिरी सप्ताह तक ठंड का मौसम बना रहेगा, लेकिन इस बीच मौसम में उतार-चढ़ाव होते रहेगा. मौसम विज्ञानी ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी सरगुजा संभाग में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है और इसके बाद बिलासपुर और रायपुर में भी अच्छी खासी ठंड रहेगी। फिलहला छग के कुछ हिस्सों में बादल छाए रहेंगे साथ ही अगले दो दिनों तक तापमान में बढ़ोतरी होगी। तो वही 4 दिसंबर के बाद राजधानी सहित प्रदेश के कई हिस्सों में फिर बढ़ेगी ठंड।