Today weather update in Chhattisgarh

प्रदेश में आज से बढ़ेगा तापमान, शीतलहर की चपेट में आएंगे कई जिले, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Chhattisgarh weather update : प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेशवासियों को कल ठंड से थोड़ी राहत तो मिली थी।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2023 / 07:15 AM IST, Published Date : January 11, 2023/7:15 am IST

रायपुर : Chhattisgarh weather update : प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेशवासियों को कल ठंड से थोड़ी राहत तो मिली थी। वहीं आज एक बार फिर मौसम ने लोगों को चौंका दिया। आज सुबह से पूरे प्रदेश में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। मौसम बदलने के कारण ठंड भी थोड़ी कम हुई है। वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश में तापमान बढ़ने की संभावना जताई हैं। लेकिन मौसम विभाग ने आज भी कई जगह शीतलहर की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : भगवान गणेश की करे पूजा, इन राशि के जातकों को मिलेगी हर काम में सफलता, दूर होंगे सभी कष्ट 

सबसे ठंडा रहा जशपुर

Chhattisgarh weather update :  मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में सबसे न्यूनतम तापमान जशपुर में दर्ज किया गया। जशपुर का तापमान 5.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वहीं, राजधानी रायपुर का तापमान 11.5, दुर्ग में 9.2, राजनांदगांव में 9.6, कोरबा में 9.2 डिग्री, रायगढ़ में 10.2, मुंगेली में 9.0, कांकेर में 7.6, दंतेवाड़ा में 8.0, बीजापुर में 8.9 डिग्री, बस्तर में 8.8, बिलासपुर में 12.0 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers