The CM made a big allegation on the Center regarding the cleanliness

स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर सीएम ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, बोले— दोनों राज्यों को मिले थे समान अंक तो फिर कैसे…..?

The CM made a big allegation on the Center regarding the cleanliness survey, said – both the states got equal marks then how…?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 2, 2022/4:26 pm IST

CM made a big allegation on the Center regarding the cleanliness survey: रायपुर: छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र को पछाड़कर मध्य प्रदेश ने मारी बाजी। स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 की सूची में पहली बार मध्य प्रदेश का नाम हुआ शामिल। इसके पहले इस सूची में प्रथम स्थान पर छत्तीसगढ़ का नाम हुआ करता था। जो की अब दूसरे स्थान पर आ गया है। स्वच्छता सर्वेक्षण की सूची पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश के सीएम ने भूपेश बघेल ने केंद्र पर सूची को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। सीएम ने कहा कांग्रेस शासित राज्य होने के कारण छग को नहीं मिला अवार्ड। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ को 11-11 अंक मिले थे साथ ही अन्य मानकों में भी छत्तीसगढ़ कहीं आगे था। लेकिन फिर भी केंद्र सरकार ने मध्यप्रदेश को प्रथम पुरुस्कार दे दिया।

यह भी पढ़े:युवती के साथ ऐसा क्या हुआ जो गवाही देने आई उसकी आत्मा, मामला जान लगेगी हॉरर मूवी की स्क्रीप्ट

अवॉर्ड को लेकर सीएम की बड़ी घोषणा

CM made a big allegation on the Center regarding the cleanliness survey; इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक और बड़ी घोषणा की है। जिसके तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हबीब तनवीर के नाम से राज्य सरकार देगी अवॉर्ड, यह अवार्ड रंगकर्मियों को दिया जाएगा। इसके साथ ही आगे सीएम ने कहा कि अनूप मिश्र के नाम से भी राज्य सरकार देगी अवॉर्ड, वॉटर रिचार्जिंग के लिए दिया जाएगा अवार्ड। हाल ही में इस बात की घोषणा प्रदेश के सीएम द्वारा किया गया।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की पदयात्रा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने इस जगह से की शुरुआत

 
Flowers