पार्षद ने की निगम कर्मचारियों-अधिकारियों से गाली गलौच! बर्खास्त करने तक नहीं करेंगे काम, सौंपा ज्ञापन |

पार्षद ने की निगम कर्मचारियों-अधिकारियों से गाली गलौच! बर्खास्त करने तक नहीं करेंगे काम, सौंपा ज्ञापन

councilor abused the corporation employees: कर्मचारियों ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी के पार्षद को हटा नहीं दिया जाता तब तक नगर निगम रिसाली में कोई भी कार्य नहीं होंगे।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:11 PM IST

councilor abused the corporation employees : भिलाई। नगर निगम रिसाली कर्मचारी एवं अधिकारियों ने पार्षद एवं एमआईसी मेंबर विलास बोरकर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्षद को बर्खास्त करने की मांग को लेकर आज उन्होंने संभागायुक्त को इसके लिए ज्ञापन भी सौंपा है। साथ ही जब तक विलास बोरकर को बर्खास्त नहीं किया जाता तब तक निगम का पूरा अमला हड़ताल पर रहेगा। कर्मचारियों ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी के पार्षद को हटा नहीं दिया जाता तब तक नगर निगम रिसाली में कोई भी कार्य नहीं होंगे।

बता दे कांग्रेस पार्टी से पार्षद विलास बोरकर जो एमआईसी मेंबर भी है, उन्होंने रिसाली नगर निगम के कार्यालय पहुंचकर तमाम अधिकारियों कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया एवं जान से मारने की धमकी भी दी। आक्रोशित होकर बोरकर ने नगर निगम के मुख्य द्वार को भी बंद कर दिया था। जिसके बाद डरे घबराए कर्मचारियों ने कार्यालय छोड़ना ही मुनासिब समझा, सभी के सभी दफ्तर से बाहर आकर इस बात की सूचना महापौर, सभापति और नगर निगम कमिश्नर आशीष देवांगन को भी सूचना दी।

councilor abused the corporation employees : सभी ने स्थानीय विधायक और मंत्री ताम्रध्वज साहू के रायपुर स्थित निवास पहुंचकर घटना की जानकारी दी, आज सभी कर्मचारी अधिकारी आक्रोशित होकर पार्षद विलास बोरकर के बर्खास्त करने की मांग को लेकर संभाग आयुक्त कार्यालय भी पहुंचे जहां उन्होंने संभागायुक्त महादेव कावरे को बोरकर को पार्षद पद से बर्खास्त करने का ज्ञापन सौंपा, साथ ही साथ उन्होंने जब तक बर्खास्त नहीं किया जाता तब तक के लिए संपूर्ण कार्य बन्द रहने का ऐलान भी किया है।

read more:टीवीएस ऑटोमोबाइल की डिजिटल इकाई में 7.09 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी कैस्ट्रॉल इंडिया

read more:चीन के राष्ट्रपति शी ने मूल हितों पर क्यूबा का समर्थन करने का संकल्प लिया

read more:कड़ाके की ठंड के चलते स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, कल से इतने बजे के बाद से लगेंगे स्कूल