नहीं बदला जाएगा स्वामी आत्मानंद स्कूलों का नाम, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा पीएमश्री स्कूलों में करेंगे अपग्रेड |

नहीं बदला जाएगा स्वामी आत्मानंद स्कूलों का नाम, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा पीएमश्री स्कूलों में करेंगे अपग्रेड

Swami Atmanand school in chhattisgarh: मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि शासकीय स्कूलों का कांग्रेस ने आत्मानंद स्कूल के नाम पर बंटाधार किया है। शासकीय स्कूलों की मान्यता खत्म कर दी थी, अब उनको पीएम श्री स्कूल के अंतर्गत लेकर उसके स्तर को और बढ़ाएंगे उनको सारी सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : May 10, 2024/6:47 pm IST

Swami Atmanand school in chhattisgarh: रायपुर: छत्तीसगढ़ में स्वामी आत्मानंद स्कूल का नाम बदलने को लेकर को कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कौन नाम बदल रहा है ? यह क्या उनको आसमान से ये जानकारी मिली है। मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि शासकीय स्कूलों का कांग्रेस ने आत्मानंद स्कूल के नाम पर बंटाधार किया है। शासकीय स्कूलों की मान्यता खत्म कर दी थी, अब उनको पीएम श्री स्कूल के अंतर्गत लेकर उसके स्तर को और बढ़ाएंगे उनको सारी सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

read more: ‘मुझे टार्चर करके योगी आदित्यनाथ का नाम लेने के लिए मजबूर किया’, मालेगांव ब्लास्ट के आरोपी का खुलासा 

वहीं कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देशहित से कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस तो अपने आला नेता और एक परिवार के हित में काम करती है। देश के खिलाफ बयान देने वालों के खिलाफ कांग्रेस कोई एक्शन नहीं लेती। इसलिए कई बार कांग्रेस का काम राष्ट्रद्रोह के समान होता है।

Swami Atmanand school in chhattisgarh:  साय सरकार में सांय सांय नहीं सन्नाटा है, विकास कार्य चौपट हो गया वाले कांग्रेस नेताओं के बयान पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि किसानों के खाते में 20 हजार आया। 2 साल का बोनस आया। 18 लाख आवास स्वीकृत हो गए। 35 किलो अनाज मिल रहा है। लोगों के घरों में नल लग गया है। यह सब काम सांय सांय हुआ है। कांग्रेस ने तो राय राय किया और अपना जेब भरने का काम किया है। विष्णु देव की सरकार ने तो 5 साल की गारंटी को 3 महीने में पूरा करके दिखाया है।

read more:  Doctor Wife doing three some : होटल में दो प्रेमियों संग रंगरलिया मना रही थी डॉक्टर पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा फिर ले दनादन..देखें Video 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers