Weather changed again in chhattisgarh

प्रदेश में मौसम ने बदली करवट, आगामी दिनों में बढ़ेगी ठंड, तापमान में 5 डिग्री तक होगी गिरावट

Weather changed again, cold will increase with drop in temperature : न्यूनतम तापमान में भी 3 - 5 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट देखी

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 16, 2022/11:53 am IST

Weather changed again in chhattisgarh : रायपुर : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने बदली करवट, बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी की वजह से छत्तीसगढ़ में धूप छाव का सिलसिला जारी है। छग में आगामी दिनों में बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग के अनुसार अगले 4 दिनों में 5 डिग्री तक गिरेगा न्यूनतम तापमान। यह पहली बार है जब दिसंबर में 10 वर्षों बाद ऐसा हुआ है जब न्यूनतम तापमान में इतनी बढ़ोतरी देखी गई है।

यह भी पढ़े : मलेशिया में पर्यटक शिविर स्थल पर भूस्खलन, नौ लोगों की मौत, 25 लापता

अगले 4 दिनों में 5 डिग्री में गिरेगा न्यूनतम तापमान

Weather changed again in chhattisgarh : छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक 16 दिसंबर से मौसम बदलेगा और ठंड में बढ़ोतरी शुरु हो जाएगी। ठंड बढ़ने के चलते कई इलाकों में घना कोहरा भी दिखाई देगा और रात का तापमान घट जाएगा। दो तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में भी 3 – 5 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट देखी जाने वाली है।

यह भी पढ़े : रुपया शुरुआती कारोबार में चार पैसे टूटकर 82.80 प्रति डॉलर पर

जानेंं कैसा रहेगा मौसम का हाल

Weather changed again in chhattisgarh : छग मौसम विभाग के अनुसार, 16 दिसंबर को अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है। तापमान में गिरावट आएगी और बादल छा सकते है। वातावरण में नमी की मात्रा 50% रहने व 8 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने का अनुमान है।

 

 

 
Flowers