सरकारी शराब में नहीं है पिकअप..लोग ज्यादा पी रहे लेकिन नशा नहीं हो रहा : सांसद रामविचार |

सरकारी शराब में नहीं है पिकअप..लोग ज्यादा पी रहे लेकिन नशा नहीं हो रहा : सांसद रामविचार

शराबबंदी लेकर सरगुजा से भाजपा नेता सांसद रामविचार नेताम ने आज राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने अपनी PC में कहा कि सरकार की शराब में बिल्कुल भी पिकअप नहीं है, लोग ज्यादा पी रहे हैं, मगर नशा नहीं हो रहा। नेताम ने कहा कि सरकार तो पानी में भी कलर मिलाकर बेच देगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 16, 2022/3:38 pm IST

रायपुर। Ramvichar netam pc on sharabbandi: शराबबंदी लेकर सरगुजा से भाजपा नेता सांसद रामविचार नेताम ने आज राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने अपनी PC में कहा कि सरकार की शराब में बिल्कुल भी पिकअप नहीं है, लोग ज्यादा पी रहे हैं, मगर नशा नहीं हो रहा। नेताम ने कहा कि सरकार तो पानी में भी कलर मिलाकर बेच देगी।

ये भी पढ़ें: ‘मेरे बॉडी में चिप लगा दिया गया है.. रिमोट से किया जा रहा कंट्रोल’.. NSA अजीत डोभाल के घर घुसपैठ की कोशिश कर रहा था शख्स.. पुलिस को दिया बयान

राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने PC में आदिवासी महिलाओं और बच्चों की मौत के मामले पर भी सरकार पर बरसे और मुआवजे की मांग की। उन्होंने कहा कि 3 साल में 25,164 आदिवासी बच्चों की मौत हुई है। 3 साल में 955 आदिवासी महिलाओं की मौत हुई है, नेताम ने कहा कि राज्य सरकार इन परिवारों को मुआवजा दे।

ये भी पढ़ें: सपा सरकार ने संत रविदास नगर जिले का नाम बदला, भाजपा सरकार ने बहाल नहीं किया : मायावती