Mahendragarh district news 2021 : Will show gratitude to CM Baghel

मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने पर लोगों में जबरदस्त उत्साह, आज रायपुर में रैली निकालकर CM बघेल का जताएंगे आभार

रायपुर में एक रैली निकालकर सीएम हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी। उसके बाद विधानसभा में अध्यक्ष चरणदास महंत के आयोजन में सभी लोग शामिल होंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 21, 2021/1:02 am IST

Mahendragarh district news 2021

रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाए जाने की घोषणा के बाद वहां के लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। जिला बनाए जाने के बाद इलाके के हर वर्ग के लोगों में खुशी है। चार दशक पुरानी मांग के पूरा होने पर सीएम भूपेश बघेल का आभार जताने और उनका अभिनंदन करने आज मनेन्द्रगढ़ से लेकर खोंगापानी केल्हारी और बरबसपुर के लोग रायपुर के लिये बड़ी संख्या में निकले।

Read More News: ओलंपिक तक पहुंचने के लिए पहली भारतीय महिला फेंसिंग खिलाड़ी को गिरवी रखने पड़े थे जेवर, देखिए IBC24 से खास बातचीत

जिसमे पुरुषों के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थी। राजधानी रायपुर में एक रैली निकालकर सीएम हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी। उसके बाद विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के आयोजन में सभी लोग शामिल होंगे। विधायक गुलाब कमरो और विनय जायसवाल के नेतृत्व में मनेन्द्रगढ़ से सौ से अधिक गाड़ियों का काफिला रायपुर के लिए निकल चुका है।

Read More News: ‘निर्माण कार्य के सत्यापन के लिए SDO मांगते हैं 20 प्रतिशत कमीशन’ कमीशनखोरी से परेशान पंचायत सचिवों ने मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से की शिकायत

 
Flowers