There will be shortage of water in the township

टाउनशीप में आज और कल रहेगी पानी की किल्लत, शहर के इन इलाकों में बंद होगी सप्लाई

मुख्य राइज़िंग पाइप लाइन का लीकेज सुधारने के लिए पानी सप्लाई को बंद किया जा रहा है। There will be shortage of water in the township

Edited By: , January 25, 2023 / 09:20 AM IST

There will be shortage of water in the township: भिलाई। आज भिलाई शहर के कई हिस्सो में पेयजल आपूर्ति प्रभावित रहेगी। मुख्य राइज़िंग पाइप लाइन का लीकेज सुधारने के लिए पानी सप्लाई को बंद किया जा रहा है। 77एमएलडी फिल्टर प्लांट भी कुछ देर के लिए बन्द किया जाएगा। खुर्सीपार टंकी, मदर टेरिसा टंकी और चंद्रा मौर्या टंकी से पानी सप्लाई नहीं होगी।

Read more: छोटे गांव की ये लड़की बनाती थी शॉर्ट वीडियो, यूं पलटी तकदीर… बनी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस 

कल भी खुर्सीपार, छावनी, वैशाली नगर, कोहका, मंगलबाज़ार, मदर टेरिसा नगर सहित चंद्रा मौर्या टंकी से पेयजल आपूर्ति नहीं होगी। प्रभावित क्षेत्रों में टेंकरों के माध्यम से पेयजल आपूर्ति होगी।

शहरों में पूरी तरह से पाइप लाइन की मरम्मत के बाद ही पानी सप्लाई किया जाएगा। पिछले कई समय से पाइप लाइन लीकेज कर रहा था, जिससे रहवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Read more: त्रिकोण राजयोग बनने से इन तीन राशि वालों के जीवन में आएगा जबरदस्त बदलाव, मिलेगी राजाओं जैसी जिंदगी 

There will be shortage of water in the township: अब पाइप लाइन की मरम्मत करने में आज और कल का समय लग जाएगा। उसके बाद से पानी की समस्या से रहवासी मुक्त हो जाएंगे। प्रभावित इलाकों में टैंकरों के माध्यम से पानी की सुविधा उपल्ब्ध कराई जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें