Trailer running like death on the road, trampling bike riding youth

CG Road Accident: सड़क पर मौत बनकर दौड़ा ट्रेलर, बाइक सवार युवकों को रौंदा, तीन की मौत, रहवासियों ने किया चक्काजाम

सड़क पर मौत बनकर दौड़ा ट्रेलर, बाइक सवार युवकों को रौंदा, Trailer running like death on the road, trampling bike riding youth

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 12:32 AM IST, Published Date : April 10, 2024/10:18 pm IST

कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से ट्रेलर चालक फरार हो गया। घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

Read More : Bijapur News : नक्सल प्रभावित गांवों में पहुंचे कलेक्टर, ग्रामीणों से की बात, राशन दुकान पर बांटा राशन 

मिली जानकारी के अनुसार मामला बालको थाना इलाके का है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से ट्रेलर चालक फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची बालको पुलिस ने शवों अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Read More : Hot Sexy Video: सोशल मीडिया स्टार ने अपनी सेक्सी अदाओं से फिर चलाया जादू, वीडियो देख थमीं सबकी निगाहें…

इधर घटना के बाद से शहर के लोग आक्रोशित हो गए और चक्काजाम कर दिया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। आसपास के चौकियों और थानों से भी जवान बुलाए गए हैं।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp