मंत्री कवासी लखमा को आदिवासियों ने प्रचार से रोका, आरक्षण के मामले को लेकर जताया विरोध |

मंत्री कवासी लखमा को आदिवासियों ने प्रचार से रोका, आरक्षण के मामले को लेकर जताया विरोध

Tribals stopped Minister Kawasi Lakhma from campaigning: बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के प्रचार में मंत्री लखमा पहुंचे थे। जहां आदिवासी आरक्षण के मामले को लेकर विरोध किया गया है, यह घटना भानुप्रतापपुर ब्लॉक के बोगार गांव की बताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:10 PM IST, Published Date : November 23, 2022/2:57 pm IST

Tribals stopped Minister Kawasi Lakhma from campaigning: भानुप्रतापपुर। आदिवासी आरक्षण के मामले को लेकर कांग्रेस घिरते नजर आ रही है, एक बार फिर सर्व आदिवासी समाज का विरोध सामने आया है, आदिवासी आरक्षण के मामले को लेकर हंगामा किया गया है, और छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को प्रचार करने से रोका गया है। बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के प्रचार में मंत्री लखमा पहुंचे थे। जहां आदिवासी आरक्षण के मामले को लेकर विरोध किया गया है, यह घटना भानुप्रतापपुर ब्लॉक के बोगार गांव की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: अब लड़कियां नहीं लड़कों की सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल, हॉस्टल से गायब हुए 4 छात्र, सीसीटीवी में दिखा ये…

वहीं इस मामले में BJP प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि आरक्षण मामले में कांग्रेस ने आदिवासियों को छला, ठगा है। जिसकी वहज से भानूप्रतापपुर उपचुनाव में नाराजगी सामने आ रही है, कांग्रेस ने आरक्षण के मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया, यही वजह है कि HC में इसके खिलाफ फैसला आया। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश की जनता को सरकार की इस लापरवाही से अवगत कराएंगे।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन सट्टा ‘महादेव एप’ के खिलाफ दुर्ग पुलिस की बड़ी करवाई, दबोचे गए 18 आरोप, 12 लेपटॉप, 41 मोबाइल जब्त

 
Flowers