'7 हजार दो, नहीं तो जेल भेज दूंगा...' गलत आरोप में फंसाकर रिश्वत मांगने के आरोप में

‘7 हजार दो, नहीं तो जेल भेज दूंगा…’ गलत आरोप में फंसाकर रिश्वत मांगने के आरोप में दो आरक्षक निलंबित

'7 हजार दो, नहीं तो जेल भेज दूंगा...' गलत आरोप में फंसाकर रिश्वत मांगने के आरोप में दो आरक्षक निलंबित : Two constables suspended for demanding bribe

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 24, 2022/8:48 am IST

कवर्धा। Two constables suspended : छत्तीसगढ़ के भोरमदेव थाने के दो आरक्षकों को रिश्वत मांगने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि भोरमदेव थाने के आरक्षक आशीष वैष्णव और सुनील पांडेय को शराब बेचने का आरोप लगाते हुए रिश्वत मांगने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आरक्षकों ने ग्राम चौरा में एक युवक को धमकाते हुए शराब बेचने का आरोप लगाकर 7 हजार रुपए रिश्वत मांगा था। पीड़ित युवक ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की थी। इस पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षक को सस्पेंड किया गया है।

Read More : Horoscope Today: क्रोध पर नियंत्रण रखें इस राशि वाले जातक, बिगड़ सकते हैं बनते काम

बता दें मामला 6 महीने पहले का है। जब भोरमदेव थाने का आरक्षक आशीष वैष्णव ग्राम चौरा में खेती- किसानी करने वाले एक युवक के घर पहुंचा। इसके बाद आरक्षक युवक को धमकाते हुए शराब बेचने को झूठा आरोप लगाते हुए जेल भेजने की धमकी दी। इतना ही नहीं इसके बाद आरक्षक ने सजा से बचाने के लिए 7 हजार रुपए देने और हर महीने 2 हजार रुपए जमा करने दबाव बनाया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers