Two killed, 6 injured in bus accident, CM Bhupesh Baghel expressed grief

सड़क हादसे में दो की मौत, 6 घायल, पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आ रही बस का हुआ एक्सीडेंट, सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक

PM Modi In Raipur : इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 09:37 AM IST, Published Date : July 7, 2023/9:37 am IST

रायपुर : PM Modi In Raipur : प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज रायपुर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम आज 10 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी की सभा में शामिल होने के लिए लोग दूर दूर से बड़ी संख्या में आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मोदी की सभा में शामिल होने के लिए आ रही एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आ रही सवारियों से भरी बस ने हाइवा को मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी 

दो लोगों की मौत

PM Modi In Raipur : जानकारी के अनुसार, मोदी की सभा में शामिल होने आ रही एक बस ने हाइवा को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें : आज एक साथ मंच पर दिखेंगे PM मोदी और CM बघेल, जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करेगी भाजपा 

सीएम बघेल ने जताया शोक

PM Modi In Raipur : सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में कहा माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। 2 लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। 3 लोगों के गंभीर घायल एवं 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers