CG Murder News: दो लोगों की हत्या से दहला प्रदेश का ये शहर, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाके में दहशत का माहौल | CG Murder News

CG Murder News: दो लोगों की हत्या से दहला प्रदेश का ये शहर, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाके में दहशत का माहौल

CG Murder News: दो लोगों की हत्या से दहला प्रदेश का ये शहर, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाके में दहशत का माहौल

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : June 11, 2024/5:48 pm IST

जगदलपुर: CG Murder News प्रदेश में हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन आरोप चाकूबाजी, हत्या जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लगातार पुलिस के नाक में दम कर दिया है। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर से सामने आया है, जहां एक युवक ने दो लोगों की हत्या कर दी है। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया है।

Read More: शादी के बाद से इस चीज के लिए दबाव बनाता था ससुर, पति भी देता था साथ, अब कोर्ट ने सुना दी ये सजा 

CG Murder News मिली जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां जमीन विवाद के चलते आरोपी ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है और शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Read More: 7th Pay Commission DA Hike Order: सरकार बनते ही सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 बढ़ोतरी पर लगी मुहर, जानिए खाते में कब से आएगी बढ़ी हुई सैलरी

आपको बता दें कि घटना जगदलपुर के इरिकपाल इलाके की है। बताया जा रहा है कि मृतक योगेश और चंद्रशेखर है दोनों ही गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में जमीन ली थी और इस जमीन की नाप जोक को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसमें दूसरे पक्ष के लोग ने हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर फरार हो गए। हालंकि पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है और इस पूरे घटनाक्रम में 15 से 16 लोगों की शामिल होने की खबर है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp