सविप्रा उपाध्यक्ष और विधायक गुलाब कमरो ने किया IBC24 के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन, चैनल के सामाजिक सरोकार को सराहा |

सविप्रा उपाध्यक्ष और विधायक गुलाब कमरो ने किया IBC24 के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन, चैनल के सामाजिक सरोकार को सराहा

छतीसगढ़-मध्यप्रदेश के रीजनल न्यूज चैनल IBC24 के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन आज भरतपुर सोनहत विधानसभा के विधायक और सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो ने लोक निर्माण विभाग के मनेन्द्रगढ़ स्तिथ विश्राम गृह में किया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 19, 2022/3:26 pm IST

कोरिया। छतीसगढ़-मध्यप्रदेश के रीजनल न्यूज चैनल IBC24 के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन आज भरतपुर सोनहत विधानसभा के विधायक और सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो ने लोक निर्माण विभाग के मनेन्द्रगढ़ स्तिथ विश्राम गृह में किया। इस अवसर पर गुलाब कमरो के साथ नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती प्रभा पटेल, जवाहर बाल मंच के प्रदेश समन्यव्यक व्यंकटेश सिंह, सुप्रसिद्ध सर्जन डाक्टर एस पी गुड़िया, इंटीरियर डिजाइनर सूरज जायसवाल मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: इस जिले में भी लागू हुआ नाइट कर्फ्यू, स्कूल बंद करने के भी आदेश, पढ़ें पूरी गाइडलाइन

सभी अतिथियों ने इस अवसर पर संवाददाता सतीश गुप्ता के अलावा आईबीसी24 परिवार को कैलेंडर के प्रकाशन की बधाई व शुभकामनाएं दी। कैलेंडर के माध्यम से वर्ष भर के तीज त्यौहार और राशिफल की जानकारी मिल सकेगी। विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि IBC24 की न्यूज प्रसारण में अग्रणी भूमिका है । इसमें दिखाए जाने वाले समाचार के माध्यम से कई जरूरी जानकारी मिलती है।

ये भी पढ़ें:  57 साल के बॉयफ्रेंड 23 की गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी, बोली-‘इतनी खूबसूरत हूं..बॉयफ्रेंड रोज गिफ्ट देता है’

नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने कहा कि IBC24 पत्रकारिता के साथ सामाजिक सरोकार में भी अपनी भूमिका निभाता है कैलेंडर के प्रकाशन से भी जरूरी जानकारी मिल सकेगी।

 
Flowers