Virat Kohli Raipur Pahuche, Virat Kohli reached Raipur,team india in Raipur

अकेले रायपुर पहुंचे विराट कोहली, इस वजह से नहीं आए थे टीम के साथ

Virat Kohli Raipur Pahuche, Virat Kohli reached Raipur,team india in Raipur

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : January 19, 2023/7:48 pm IST

रायपुरः Virat Kohli Raipur Pahuche न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए दोनों टीमें रायपुर पहुंच चुकी है। अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए एयरपोर्ट पर फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लेकिन विराट कोहली रायपुर नहीं पहुंचे थे। कुछ ही देर में अब विराट कोहली रायपुर पहुंचने वाले हैं। दरअसल हैदराबाद एयरपोर्ट पर विराट कोहली का बैग मिसप्लेस हो गया था। हालांकि एयपोर्ट अथॉरिटी बैग की तलाश में जुटी हुई है।

Read More : पटवारी परीक्षा 2023 आवेदन की तारीख आगे बढ़ी, प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने दी जानकारी, जानें कब तक भर सकते है फॉर्म

Virat Kohli Raipur Pahuche बता दें कि एयरपोर्ट से ​सभी खिलाड़ियों को सीधे होटल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए तीन लेयर बनाया गया है। जिस होटल में खिलाड़ियों को रुकवाया गया है वहां किसी अन्य बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं होगी।

Read More : सरकारी कर्मचारियों के रिटायरमेंट की उम्र होगी 65 साल! प्रदेश सरकार कर रही विचार

मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 1000केवी का बिजली कनेक्शन भी 15 जनवरी तक लग जाएगा। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।