Weather may change again in Chhattisgarh, chances of rain in these areas

Weather Alert : छत्तीसगढ़ में फिर से बदल सकता है मौसम, इन इलाकों में बारिश के आसार

Chhattisgarh Weather Alert Update : प्रदेश में अभी पारा बढ़ा हुआ है। जिसके चलते दिन में लोगों को गर्मी परेशान कर रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 14, 2022/8:06 am IST

Weather Alert Raipur : रायपुर। छत्तीसगढ़ में फिर से मौसम में बड़ा बदलाव हो सकता हैं। संभावना जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों के भीतर बारिश के आसार है। हालांकि प्रदेश में अभी पारा बढ़ा हुआ है। जिसके चलते दिन में लोगों को गर्मी परेशान कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

दिन में तेज धूप के कारण रायपुर में पारा 36 डिग्री के आसपास पहुंच गया है। राजधानी के अलावा अन्य शहरों में भी पारा में बढ़ोतरी हो रही है। मौसम विभाग की माने तो पश्चिम से आ रही शुष्क हवा के कारण तापमान में बढ़ोतरी हुई है।

यह भी पढ़ें: पुरानी पेंशन योजना बहाल करने को लेकर कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन की अनुमति निरस्त किए जाने पर बौखलाए

दूसरी ओर 17—18 मार्च को बारिश के आसार है। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार ओड़िशा के उपर एक उपर हवा का एक चक्रीय चक्रवाती घेरा बनने की संभावना है। जिसके प्रभाव से द्रोणिका बनेगी और बारिश होने के आसार है।

यह भी पढ़ें:  2023 में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा: केंद्रीय मंत्री सिंधिया

बता दें कि राजधानी रायपुर समेत अन्य जिलों में सुबह-सुबह अच्छी खासी ठंड पड़ रही है। वहीं 8 बजे के बाद तीखी घूप से लोगों को गर्मी का एहसास हो रहा है। जिसके चलते अब गर्मी से राहत पाने के लिए लोगों को कूलर का सहारा लेना पड़ रहा है। मौसम सामान्य रहने पर आने वाले दिनों में गर्मी में और बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में फांसी पर लटकते मिली महिला की लाश, परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

 
Flowers