छत्तीसगढ़ः मालिक से दगाबाजी कर फूर्र हुआ तोता, शख्स ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

When the parrot became furious, the owner requested the police for help

Edited By: , May 18, 2022 / 12:18 AM IST

जगदलपुरः छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय के जगदलपुर सिटी कोतवाली थाने में एक अजीबो-गरीब मामला दर्ज हुआ है। दरअसल, एक शख्स ने अपने पालतू तोते पर दगाबाजी कर रफ्फूचक्कर हो जाने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस से गुमशुदा तोते को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने शख्स को हरसभंव मदद का भरोसा दिया है।

Read more :  कल से सीएम भूपेश का बस्तर दौरा, लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

दरअसल, शहर के रहने वाले मनीष ठक्कर के परिवार ने अपने पालतू तोते को पिंजरे में बंद कर रखा था। बीते 15 मई की सुबह तोता को पिंजरा खुला मिला तो मौका देख चालाकी से रफूचक्कर हो गया। हफ्ते भर तक ठक्कर परिवार ने गुमशुदा तोते की तलाश की लेकिन कही पता नहीं चला। इसके बाद मनीष ने कोतवाली थाने में तोते पर दगाबाजी कर रफ्फूचक्कर हो जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

Read more :  तस्वीरों का तिलिस्म.. आरोपों की सियासत! आखिर किससे जुड़े हुए है गुना के गुनाहगारों के तार? 

वहीं कोतवाली पुलिस भी इस पूरे मामले में संजीदगी दिखाते गुमशुदा तोते की तलाश के लिए एक जांच दल बनाई है। शहर के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन भी कर रही है। साथ ही प्रार्थी के निवास स्थान के आस-पड़ोस में भी पूछताछ की है।