कल से सीएम भूपेश का बस्तर दौरा, लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

From tomorrow, CM Bhupesh's visit to Bastar, will meet people, feed bank of schemes : सीएम भूपेश बघेल के विधानसभावार दौरे का दूसरा चरण कल 18 मई से शुरू हो रहा है। सरगुजा संभाग के बाद सीएम बघेल कल से बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हो रहे हैं।

Edited By: , May 18, 2022 / 12:05 AM IST

रायपुर । सीएम भूपेश बघेल के विधानसभावार दौरे का दूसरा चरण कल 18 मई से शुरू हो रहा है। सरगुजा संभाग के बाद सीएम बघेल कल से बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हो रहे हैं। 18 मई से 28 मई तक वो बस्तर संभाग के अलग अलग जिलों का दौरा करेंगे और आम लोगों से मिल कर सरकार की नीतियों पर फीडबैक लेंगे। बस्तर संभाग का दौरा सुकमा जिले के कोंटा से शुरू हो रहा है।

Read more : Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा 

रायपुर से निकलकर सीधे कोंटा पहुचेंगे। यहां तीन गांवों में भेंट मुलाकात का कार्यक्रम हैं। 19 मई को बीजापुर और 20 मई को दंतेवाड़ा में होगे। 21 और 22 मई को रायपुर में उनका स्थानीय कार्यक्रम हैं। जिसके बाद 23 तारीख को वो फिस बस्तर दौरे पर निकलेंगे और 28 मई तक अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से संवाद करेंगे।

Read more :‘आदतन अपराधी हैं आजम खान, नहीं मिलनी चाहिए जमानत’, SC में बेल के विरोध में बोली UP सरकार

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री के प्रवास को ध्यान में रखते हुए नक्सल प्रभावित इलाकों में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। बस्तर रेंज आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, बस्तर और कोंडागांव जिलों में विशेष तौर पर पुलिस बल को सुरक्षा निर्देशों का पालन करने और तैयारियों के साथ जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं बीजेपी ने सीएम के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के प्रति बस्तर में काफी आक्रोश है।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात