Winter session of cg assembly : CM Bhupesh Baghel said - batting like bowling will be done

शीतकालीन सत्र के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- जैसे गेंदबाजी होगी वैसी बल्लेबाजी, हम तैयार है..

सदन के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि जैसे गेंदबाजी होगी वैसी बल्लेबाजी होगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 13, 2021/1:31 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का 5 दिनी शीतकालीन सत्र का आज से आगाज हो गया है। पहले दिन सदन में शहीदों और दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सदन ने हेलिकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सैन्य कर्मियों के साथ मानसून सत्र से इस सत्र के बीच दिवंगत हुए जनप्रतिनिधियों और पूर्व सांसदो-विधायकों को श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी कल करेंगे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन, सभी तैयारियां पूरी, 55 कैमरे से होगा कार्यक्रम का प्रसारण

इसके बाद सत्र की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। सदन के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि जैसे गेंदबाजी होगी वैसी बल्लेबाजी होगी। सभी सवालों का जवाब देने के लिए हम तैयार हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह भी पढ़ें: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 56 गाड़ियों के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार, चोरों तक ऐसी पहुंची पुलिस

संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि विपक्ष के रचनात्मक बातों का हम सम्मान करेंगे। अगर विपक्ष आलोचना की तो, उत्तर भी वैसे ही होगा। शीतकालीन सत्र में विपक्ष के सवाल को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि विपक्ष हमेशा हमलावर रहता है। सत्ता पक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वो जवाबों के साथ तैयार रहे। हमारी पूरी तैयारी है। मुस्तैदी के साथ विस में प्रश्न का हम जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में तीसरी बार होगा धर्म संसद का आयोजन, 25 और 26 दिसंबर को जुटेंगे देशभर के साधु-संत

सदन में दी गई श्रद्धांजलि
सदन में स्व. देवव्रत सिंह, पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव, रजिन्दर पाल सिंह भाटिया, पूर्व विधायक मूलचंद खंडेलवाल और मनुराम कच्छ, पूर्व सांसद गोदिल प्रसाद अनुरागी को श्रद्धांजलि दी गई।