Youth died in road accident

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम, घटनास्थल पर तनाव का माहौल

Youth died in road accident : जिले के बलौदा क्षेत्र के बुड़गहन गांव में खड़े ट्रेलर से बाइक टकराई गई और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 11:48 AM IST, Published Date : December 26, 2022/11:48 am IST

जांजगीर-चाम्पा : Youth died in road accident : जिले के बलौदा क्षेत्र के बुड़गहन गांव में खड़े ट्रेलर से बाइक टकराई गई और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शख्स का नाम सत्येंद्र डहरिया था, जो कोरबा जिले के दीपका खदान ड्यूटी करने जा रहा था। वह टैंकर ड्राइवर था।

हादसे के बाद मौके पर तनाव है और लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही तहसीलदार गरिमा मनहर, डीएसपी चंद्रशेखर परमा और बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी मौके पर पहुंचे हैं। चक्काजाम के बाद मार्ग की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री ​अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धां​जलि, ‘सदैव अटल’ जाकर किया याद

ड्यूटी जानें के दौरान हुआ हादसा

Youth died in road accident :  दरअसल, हरदीबाजार के रहने वाले सत्येंद्र डहरिया दीपका खदान में टैंकर ड्राइवर था। युवक अपने ससुराल बरगवां गांव आया था और सुबह वह दीपका खदान ड्यूटी करने बाइक से जा रहा था। वह बुड़गहन गांव के पनोरापारा पहुंचा था, तभी सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से उसकी बाइक टकरा गई।

हादसे में बाइक सवार टैंकर ड्राइवर सत्येंद्र डहरिया की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। इसके बाद 4 घंटे से चक्काजाम जारी है और हरदीबाजार मार्ग में दोनों ओर कतार लगी हुई है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है और चक्काजाम करने वाले लोगों से चर्चा की जा रही है। फिलहाल, घटनास्थल पर तनाव है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें