'बसपन का प्यार' सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री का धमाकेदार डांस, अपारशक्ति खुराना ने दिया साथ...देखें वीडियो | Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree dances in the song 'Baspan Ka Pyaar'

‘बसपन का प्यार’ सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री का धमाकेदार डांस, अपारशक्ति खुराना ने दिया साथ…देखें वीडियो

'बसपन का प्यार' सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री का धमाकेदार डांस, अपारशक्ति खुराना ने दिया साथ...देखें वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:50 am IST

रायपुर। dhanashree dance on baspan ka pyar : बस्तर के छात्र सहदेव का ‘बसपन’ का प्यार… वाला सॉग इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। अब इस गाने पर भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी धमाकेदार डांस किया है। इस गाने में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना भी नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: हांगकांग में भ्रष्टाचार के आरोप में लोकतंत्र समर्थक पॉप गायक गिरफ्तार

dhanashree dance on baspan ka pyar : इस गाने को छत्तीसगढ़ के बस्तर के आदिवासी बच्चे ने जिस अंदाज में गाया है उस पर लोग फिदा हो रहे हैं, धनाश्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में धनाश्री को बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भांगड़ा करते देखा जा रहा है। दोनों ही हस्तियां यहां खूब मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के चलते ऑटो एक्सपो 2022 स्थगित: सियाम

धनाश्री का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, उनके चाहने वाले इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, धनाश्री को इस पर खूब प्यार भी मिल रहा है। बता दें कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 
Flowers