मानव तस्करी के आरोप में महिला सहित 2 गिरफ्तार, आरपीएफ ने मुक्त कराया 3 बच्चियों को | 2 arrested including woman in charge of human trafficking, RPF rescued 3 children

मानव तस्करी के आरोप में महिला सहित 2 गिरफ्तार, आरपीएफ ने मुक्त कराया 3 बच्चियों को

मानव तस्करी के आरोप में महिला सहित 2 गिरफ्तार, आरपीएफ ने मुक्त कराया 3 बच्चियों को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 24, 2019/12:39 pm IST

कटनी । जिले में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कटनी में आरपीएफ ने एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 3 बच्चियों को छुड़ाया गया है। आरोपी 10 से 12 साल की इन बच्चियों को सिंगरौली के बगदरी गांव से बहला फुसला के अपने साथ ले आए थे और उन्हें यूपी के ललितपुर ले जा रहे थे। रास्ते में पड़ने वाले कटनी के मुड़वारा स्टेशन पर रेलवे पुलिस को आरोपियों पर शक हुआ। आरोपियों को बच्चियों सहित ट्रेन से उतारकर जब आरपीएफ ने पूछताछ की तो मानव तस्करी का ये मामला उजागर हो गया।

ये भी पढ़ें- अनियंत्रित होकर 25 फिट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, 6 की मौत 45 गंभीर

आरोपियों में एक का नाम राजू राय है जो यूपी के ललितपुर का रहने वाला है जबकि महिला का नाम सीमा है जो खुद को बच्चियों का रिश्तेदार बता रही थी। महिला बच्चों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले आई थी। बच्चियों के परिजन 22 मार्च को उनके अचानक गायब होने के बाद परेशान थे । आरपीएफ ने बच्चियों के मिलने की सूचना बरगवां थाने के ज़रिए बचच्चों के परिजनों को दे दी है। आरपीएफ ने आरोपियों पर सख्त वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है।