अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल | 5 dead in tragic road accident, many injured

अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 23, 2021/5:01 am IST

सरायपाली, सतना। छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में हादसे की खबर आई है। देर रात सतना जिले में ट्रक और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन की मौत हो गई। इधर छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई। गंभीर रूप से घायल दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: देश की पहली Oxygen Express ट्रेन विशाखापट्टनम से महाराष्ट्र के लिए रवाना, कोरोना मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत 

हादसे में 7 लोगों को गंभीर चोट आई हैं। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार कार सवार सभी प. बंगाल के मेदिनीपुर के रहने वाले है। यहां रायपुर में काम के सिलसिले में आए हुए थे। वहीं देर रात वापस बंगाल लौट रहे थे। महासमुंद के सरायपाली के पास सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More News: भूपेश की मांग..एक हो दाम…केंद्र से पूछा- केंद्र-राज्य के लिए एक ही दर पर वैक्सीन उपलब्ध क्यों नहीं

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी लोग

मध्यप्रदेश के सतना जिले में देर रात ट्रक और बोलेरो में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि सभी बोलेरो सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। अमरपाटन थाना क्षेत्र के पास बोलेरो हादसे का शिकार हो गया। ट्रक से भिड़ंत के बाद बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 1 की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Read More News: ऑक्सीजन पर क्यों बरपा है हंगामा…क्या इन ताबड़तोड़ व्यवस्थाओं को करने में देर हुई है?