अजीत जोगी के साथ प्रदेश का एक राजनीतिक इतिहास समाप्त हो गया : पूर्व CM रमन सिंह | A political history of the state ends with Former CM Ajit Jogi: former CM Raman Singh

अजीत जोगी के साथ प्रदेश का एक राजनीतिक इतिहास समाप्त हो गया : पूर्व CM रमन सिंह

अजीत जोगी के साथ प्रदेश का एक राजनीतिक इतिहास समाप्त हो गया : पूर्व CM रमन सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 29, 2020/11:51 am IST

रायपुर। बिलासपुर में साधारण परिवार में जन्मे छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का आज निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई। राज्यपाल अनुसुईया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश के तमाम मंत्री और राजनेताओं ने निधन पर शोक जताया है।

Read More News: टिड्डी दलों पर नियंत्रण के लिए केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, ड्रोन और हेलिकॉप्टरों से किया 

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा- छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए एक बड़ी राजनीतिक क्षति है। हम सभी प्रदेशवासियों की यादों में वो सदैव जीवित रहेंगे। उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। ॐ शांति:…

Read More News: अलविदा अजीत.. मैकेनिकल इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट, IAS-IPS के बाद अचानक 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा- आज प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का देहांत से हृदय को गहरा दुख पहुंचा है। उनका निधन प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है, आज अजीत जी के साथ प्रदेश का एक राजनीतिक इतिहास समाप्त हो गया है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति व शोक-संतप्त प्रियजनों को धैर्य प्रदान करें।

Read More News:आधी रात इंदौर कलेक्टर रहे अजीत जोगी को आया फोन, कहा- राजनीति में आना है या 

बेटे अमित जोगी ने लिखा कि 20 वर्षीय युवा छत्तीसगढ़ राज्य के सिर से आज उसके पिता का साया उठ गया। केवल मैंने ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ ने नेता नहीं,अपना पिता खोया है। अजीत जोगी ढाई करोड़ लोगों के अपने परिवार को छोड़कर, ईश्वर के पास चले गए। गांव-गरीब का सहारा, छत्तीसगढ़ का दुलारा,हमसे बहुत दूर चला गया।

Read More News: राजनीति के अजातशत्रु थे अजीत जोगी- नेता प्रतिपक्ष