सीएम के काफिले में टला हादसा! SP की गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी को मारी टक्कर, मंत्री की गाड़ी आईजी की गाड़ी से टकराई | Accident averted in CM's convoy! SP's car collides with minister's car, minister's car collides with IG's car

सीएम के काफिले में टला हादसा! SP की गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी को मारी टक्कर, मंत्री की गाड़ी आईजी की गाड़ी से टकराई

सीएम के काफिले में टला हादसा! SP की गाड़ी ने मंत्री की गाड़ी को मारी टक्कर, मंत्री की गाड़ी आईजी की गाड़ी से टकराई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 17, 2021/12:32 pm IST

सीधी। सीधी में नहर में बस गिरने से हुए हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों का हाल चाल जानने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम में पहुंचे एसपी की गाड़ी ने मंत्री रामखेलावन पटेल की गाड़ी को ठोकर मार दी जिसके बाद मंत्री की गाड़ी आईजी रीवा की गाड़ी से ठकरा गई। हालाकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: पोल्ट्री फार्म का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, पशुपालन विभाग में कराना होगा पंजीयन.. आदेश जारी

बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान आज रात्रि सीधी में ही रुकेंगे, रात में पीड़ित परिवारों से मुलाकात जारी रखेंगे, कल सुबह फिर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। सीएम शिवराज आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात की है। सीएम शिवराज ने कई मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया है। और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: सीधी नहर बस हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों से मिले सीएम शिवर…

बता दें​ कि सीधी बस हादसे में 51 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है, इस हादसे में सिर्फ 7 लोगों की जान बची है, आज बस के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे के कारण कल से पूरे प्रदेश का माहौल गमगीन है। सीएम शिवराज आज दमोह के दौरे पर जाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें: अब स्वागत करने वालों से 20-20 रुपए लेंगे ये मंत्री, जानिए बड़ी वजह,…