मध्यप्रदेश विधानसभा के नए अध्यक्ष का ऐलान, नामांकन दाखिल करने से पहले गिरीश गौतम ने की IBC24 से खास बातचीत | Announcement of new Speaker of Madhya Pradesh Legislative Assembly Girish Gautam had a special conversation with IBC24 before filing nomination

मध्यप्रदेश विधानसभा के नए अध्यक्ष का ऐलान, नामांकन दाखिल करने से पहले गिरीश गौतम ने की IBC24 से खास बातचीत

मध्यप्रदेश विधानसभा के नए अध्यक्ष का ऐलान, नामांकन दाखिल करने से पहले गिरीश गौतम ने की IBC24 से खास बातचीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 21, 2021/3:59 am IST

भोपाल। गिरीश गौतम मध्यप्रदेश विधानसभा के नए अध्यक्ष होंगे। गिरीश गौतम देवतालाब से बीजेपी से विधायक हैं। गिरीश गौतम सुबह 10 बजे विधानसभा में नामांकन दाखिल करेंगे। नाम का ऐलान होने के बाद बीजेपी के सीनियर विधायक गिरीश गौतम ने IBC24 से खास बातचीत की है।

पढ़ें-
कांग्रेस विधायक और उनके तीन बेटों को हुई जेल, इस मामले में कोर्ट ने.

विधानसभा अध्यक्ष के लिए नाम तय होने पर गिरीश गौतम ने कहा कि बीजेपी ने विंध्य का हमेशा से सम्मान किया है । विंध्य को हमेशा से सम्मान मिलता रहा है, उपेक्षा जैसी कोई बात नहीं है। विधायकों के हितों की रक्षा करना मेरी प्राथमिकता होगी।

पढ़ें-
CM भूपेश बघेल आज पाटन का दौरा करेंगे, खेल मड़ई के समापन में शामिल

अध्यक्ष पद के लिए दूसरे दावेदारों के नामों पर गिरीश गौतम ने कहा कि सबको अपनी बात रखने का हक है।

पढ़ें- सीएम भूपेश ने केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा को लिखा पत्र, 234 करोड़ के प्रस्तावों को

अलग विंध्य प्रदेश की मांग पर गिरीश गौतम ने कहा कि मांग उठाने वाले दूसरे लोग हैं। बीजेपी के अंदर कोई मांग नहीं उठा रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pKWR2KWvsGQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>