तेलीबांधा तालाब में एक और युवक की तैरती मिली लाश, 1 हफ्ते में दो लोगों की मौत से इलाके में सनसनी | Another unknown youth found floating dead body in Telibandha pond

तेलीबांधा तालाब में एक और युवक की तैरती मिली लाश, 1 हफ्ते में दो लोगों की मौत से इलाके में सनसनी

तेलीबांधा तालाब में एक और युवक की तैरती मिली लाश, 1 हफ्ते में दो लोगों की मौत से इलाके में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 5, 2021/2:38 am IST

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा स्थित मरीन ड्राइव तालाब में आज एक और युवक की लाश मिली है। तेलीबांधा तालाब में सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने तैरती हुई लाश देख सन्न रह गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला।

Read More News:  क्यों कम आए छत्तीसगढ़ के नंबर…धान का कटोरा होने के बावजूद सबको भोजन देने के अभियान में पीछे क्यों?

जानकारी के अनुसार आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने फिर एक युवक की संदिग्ध लाश तालाब में तैरते हुए देख हैरान रह गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पुलिस को इसकी सूचना दी। बता दें कि तेलीबांधा तालाब में एक सप्ताह में यह दूसरी लाश मिली है।

Read More News:  नहीं चला मध्यप्रदेश का मैजिक…आखिर सामाजिक, शिक्षा और आर्थिक मोर्चे पर दूसरे राज्यों से क्यों पिछड़ा मध्यप्रदेश? 

इससे पहले सोमवार को तेलीबांधा इलाके के एक शख्स ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना के महज पांच दिन बाद दूसरी लाश मिलने से लोगों में जबरदस्त खौफ है। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान गीतांजलि नगर निवासी आशीष नागरिया के रूप में हुई। युवक कल शाम चार बजे से गायब था। किन कारणों के चलते उसकी मौत हुई है। फिलहाल तेलीबांधा पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुट गई है।

Read More News: टीम इंडिया के पूर्व हॉकी प्लेयर उस्मान खान का निधन, लंबे समय से कैंसर से थे पीड़ित