मंगाए हॉस्पिटल के उपकरण मिला कबाड़, पीड़ितों ने दर्ज कराया 55 लाख की धोखाधड़ी का मामला | Asked for the equipment of the Hostel Victims filed a case of fraud of 55 lakhs

मंगाए हॉस्पिटल के उपकरण मिला कबाड़, पीड़ितों ने दर्ज कराया 55 लाख की धोखाधड़ी का मामला

मंगाए हॉस्पिटल के उपकरण मिला कबाड़, पीड़ितों ने दर्ज कराया 55 लाख की धोखाधड़ी का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 24, 2019/5:42 pm IST

रायपुर। राजधानी के एक अस्पताल में मशीनें सप्लाई करने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्रनगर इलाके में नवनर्मित अनंत सांई अस्पताल के संचालकों ने फिलिप्स FD10 कैथलेब कार्डिक इक्यूपमेंट,वेंटीलेटर और माइक्रोस्कोप समेत कई आवश्यक उपकरण सप्लाई के लिए ऑर्डर दिया था।

ये भी पढ़ें- CG PSC RECRUITMENT-2019: इस तारीख से भरे जाएंगे ऑन लाइन आवेदन

ये ऑर्डर इंदौर के खजाना रोड रिद्दी सिद्दी कॉलोनी स्थित वैष्णवी सेल्स एंड सर्विसेज कंपनी के संचालक नरेश कटारिया को आर्डर दिया था । 60 दिनों की समयसीमा में सप्लाई करने के लिए कहा था, जिसके लिए 80 लाख रूपयो में सौदा तय हुआ था। जिसमें से RTGS के माध्यम से करीब 55 लाख रूपये एडवांस दिया था।

ये भी पढ़ें- घर में बैठने वाली महिला पार्षदों व महिला कार्यकर्ताओं को नही मिलेगी…

60 दिनों के के बाद माल सप्लाई नहीं करने पर हॉस्पिटल संचालक डॉ. पार्थ स्थापक और डॉ. सुशील शर्मा ने तकाजा किया तो कंपनी संचालक नरेश कोसरिया ने पूना की कंपनी सामान नहीं देने का बहाना बनाया। जब अस्पताल संचालकों ने पूना की सप्लाई कंपनी से खुद बातचीत की तो पता चला कि उन्हें एडवांस ही नहीं मिला है, इसलिए सामान नहीं भेजा है। अस्पताल संचालकों ने इंदौर की कंपनी संचालक नरेश से बात की तो उन्होंने आनन-फानन में लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट से 2 बडे कंटेनरो में सामान भेजा । सामान गंतव्य पर पहुंचने पर अस्पताल प्रबंधन के होश उड़ गए। उन कंटेनरो में मशीनों की जगह लोहे के कबाड़ का सामान भरा हुआ था। जिसके बाद अपने आप को ठगा हुआ जानकर हॉस्पीटल संचालकों ने राजेन्द्र नगर थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HjkIAHFkbDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>