भाजपा नेता के घर पर हमला, ​हथियारों से लैस बदमाशों ने पत्थर फेंक हुए फरार, मचा हडकंप | Attack on BJP leader's house, miscreants lashed with stones and absconded throwing stones

भाजपा नेता के घर पर हमला, ​हथियारों से लैस बदमाशों ने पत्थर फेंक हुए फरार, मचा हडकंप

भाजपा नेता के घर पर हमला, ​हथियारों से लैस बदमाशों ने पत्थर फेंक हुए फरार, मचा हडकंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 16, 2020/1:05 pm IST

इंदौर। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष के घर पर हमला हुआ है। अज्ञात बाइक सवारों ने पत्थर फेंककर घर के कांच तोड़ दिए। वहीं घर के बाहर रखे गमले को भी पटकर फरार हो गए। इधर हमले की जानकारी मिलते ही बीजेपी नेताओं में हड़कंप मच गया।

Read More News: 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे नीतीश कुमार, आज शाम को लेंगे शपथ, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस 10 से अधिक अज्ञात बाइक सवारों ने छत्रीपुरा थाना के राजमोहल्ला में स्थि​त पूर्व बीजेपी अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला किया है। बताया गया कि आरोपियों ने पत्थरों से घर के बाहर रखे गमले और कांच फोड़ दिए। गनीमत है कि किसी को चोट नहीं आई।

Read More News: CM भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली, मरवाही में जीत और बिहार विधायक दल की बैठक की जानकारी

बीजेपी नेता गोपीकृष्णा नेमा ने बताया कि हमले के चलते पूरा परिवार दहशत में है। वहीं गोपीकृष्णा ने पुलिस सुर​क्षा देने की मांग की है। हमला की जानकारी मिलते ही BJP नगराध्यक्ष और आलाधिकारी मौके पर नेमा के घर पहुंचे। मौके पर पुलिस की टीम भी बीजेपी नेता के घर पहुंचकर हमले की जानकारी ली। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

Read More News: प्रेमी ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, मन नहीं भरा तो पेट्रोल डालकर किया जलाने का प्रयास, इलाज के दौरान मौत